minecraftapkdownload

U23 राष्ट्रीय टीम


COVID19 के कारण टूर्नामेंट को 2021 तक के लिए स्थगित कर दिया गया है


प्रतियोगिता तिथियां: टीबीए

स्यूदाद ओब्रेगॉन और लॉस मोचिस में मैक्सिकन पैसिफिक लीग (एलएमपी) बेसबॉल स्टेडियम स्थानों के रूप में सेवा करने के लिए


कोचिंग स्टाफ

डैन तनु

क्रिस रिचर्ड्स

स्कॉट कैम्पबेल (पूर्व NZ डायमंडब्लैक और टोरंटो ब्लू जे माइनर लीगर)

गैरी व्हीलॉक (पूर्व बिग लीग पिचर और माइनर लीग कोच)

टीम के लिए चयन प्रक्रिया में बेसबॉल न्यूजीलैंड प्रणाली के भीतर खिलाड़ियों के कंधे का दोहन और एक खुले परीक्षण से खिलाड़ियों का चयन करना शामिल होगा। लॉकडाउन हटने के बाद ओपन ट्रायल की तारीखों की घोषणा की जाएगी। ट्रायल के इच्छुक खिलाड़ियों को लॉकडाउन के दौरान सभी सरकारी प्रतिबंधों का पालन करते हुए अपने वर्कआउट के साथ रचनात्मक होने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।


जो लोग ओपन ट्रायल में भाग लेने के इच्छुक हैं, और जिन्होंने पहले पंजीकरण नहीं कराया है, कृपया इस लिंक का अनुसरण करें और ऑनलाइन पंजीकरण फॉर्म भरेंबुधवार, 22 अप्रैल 2020:

/राष्ट्रीय-टीम/U23-राष्ट्रीय-टीम/NZ-u23-परीक्षण-पंजीकरण



मैंपिछला यू23 विश्व कप


2014 21यू बेसबॉल विश्व कप, ताइचुंग, ताइवान

2016 में, विश्व बेसबॉल सॉफ्टबॉल परिसंघ ने आयु ग्रेड को 21U से U23 में बदल दिया, इसलिए 2014 में, न्यूजीलैंड ने तत्कालीन में खेलाआईबीएएफ 21यू विश्व कपताइवान में, विश्व बेसबॉल पावरहाउस मेक्सिको और चेक गणराज्य के मजबूत यूरोपीय राष्ट्र को हराकर उम्मीदों से ऊपर प्रदर्शन करते हुए, नौवीं पारी के निचले भाग में 8 वें स्थान पर कोरिया गणराज्य और दक्षिण अमेरिकी शक्ति वेनेजुएला को दिल दहला देने वाली हार के साथ।

मैक्सिको के खिलाफ 9-5 की जीत और चेक पर 6-5 की जीत मुख्य आकर्षण थी, कोरिया और वेन्जुएला के पास दौड़ ने टीम को टूर्नामेंट में सुपर राउंड के लिए क्वालीफाई करने से रोक दिया।

कोरिया के खिलाफ, डायमंडब्लैक पिचर जिमी बॉयस ने आठ मजबूत पारियां फेंकी, केवल एक हिट छोड़ दी, जबकि 110 पिचों पर केवल दो चलते हुए, बुलपेन ने चार रन 1-4 से नीचे जाने की इजाजत दी, जबकि अगले दिन, रोलैंड शॉ ने आठ पारियां फेंक दीं इससे पहले वेनेजुएला ने 9-8 से जीत के लिए नौवें के निचले भाग में 5 रन बनाए।

अगला U23 WBSC विश्व कप 2018 के लिए निर्धारित है और न्यूजीलैंड वर्तमान और भविष्य के कॉलेज खिलाड़ियों से भरी टीम के साथ इस टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई करने का प्रयास करेगा।