t20worldcuplive

बेसबॉल न्यूज़ीलैंड हॉल ऑफ़ फ़ेम और लाइफ़ सदस्य

बेसबॉल न्यूज़ीलैंड हॉल ऑफ़ फ़ेम के लिए एक इंडक्टी के रूप में या बेसबॉल न्यूज़ीलैंड के एक आजीवन सदस्य के रूप में नामित होना एक बहुत बड़ा और प्रतिष्ठित सम्मान है और जैसा कि अपेक्षित था, अब तक केवल कुछ चुनिंदा लोगों को ही इनमें से कोई सम्मान दिया गया है।

हॉल ऑफ फ़ेम

बेसबॉल न्यूज़ीलैंड हॉल ऑफ़ फ़ेम को पहली बार 2016 में संगठनों के उद्घाटन पुरस्कार शाम में पेश किया गया था और यह बहुत पहले हॉल ऑफ़ फ़ेमर, एड मेसन को शामिल करने का एक बड़ा विशेषाधिकार था। एड को 1989 में बेसबॉल के आधुनिक खेल की स्थापना का श्रेय दिया जाता है और आज इस देश में जो खेल बन गया है, उसका नेतृत्व किया। 2017 में, आजीवन सदस्य और बेसबॉल न्यूजीलैंड के निदेशक जॉन फेलेट को उनके प्रिय हॉविक-पाकुरंगा क्लब और कई आयु समूह प्रतिनिधि टीमों के लिए एक कोच के रूप में और बाद में बोर्ड के सदस्य के रूप में उनके अथक काम के लिए हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। 2018 में, जॉन और एड को ग्लेन कैंपबेल द्वारा शामिल किया गया था, जो एक और अथक कार्यकर्ता है, जिसने 30 से अधिक वर्षों तक बेसबॉल के खेल को कोचिंग, अंपायर और प्रशासित किया है।

मैंएड मेसन (2016)

हॉल ऑफ फेम शिलालेख

न्यूजीलैंड में बेसबॉल के आधुनिक खेल के संस्थापक। अपनी उत्तरी अमेरिकी शुरुआत से, एड के खेल के प्रति प्रेम और युवाओं को सफल होते देखने में उनकी खुशी ने उन्हें 1989 में बेसबॉल के खेल को औपचारिक रूप से न्यूजीलैंड के खेल के नक्शे पर रखने के लिए प्रेरित किया, जिससे खेल के शुरुआती दिनों में शांत आचरण और हास्य की भावना का नेतृत्व किया। इससे यह सुनिश्चित करने में मदद मिली कि खेल की शुरुआत अच्छे विश्वास और अच्छे बेसबॉल पर हुई है। एड बेसबॉल और उसकी प्यारी आइस हॉकी का समर्थन करना जारी रखता है और नियमित रूप से बेसबॉल कार्यक्रमों, टूर्नामेंटों और खेलों में भाग लेता है और एड मेसन ट्रॉफी के लिए हर नए ऑकलैंड बेसबॉल सीजन का पहला गेम खेला जाता है।

जॉन फेलेट (2017)

हॉल ऑफ फेम शिलालेख

न्यूजीलैंड बेसबॉल इतिहास में एक पहाड़ी सीवी, दोनों मैदान पर और बाहर, जो कम होने का कोई संकेत नहीं दिखाता है, जॉन ने सोचा कि जब वह देश में पहुंचे तो उन्होंने अपने मूल एरिजोना में बेसबॉल छोड़ दिया। जल्द ही, वह अपने सबसे बड़े योगदानकर्ताओं में से एक बन जाएगा, कर्तव्य की कॉल से बहुत आगे जाकर, कुल दस फाइनल में पुरुषों के प्रीमियर ग्रेड में पांच राष्ट्रीय चैंपियनशिप जीतना और इस उम्र के लिए ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष टूर्नामेंट में राष्ट्रीय U21 टीम का नेतृत्व करना। श्रेणी। मैदान के बाहर, किसी ने भी खेल को सार्वजनिक क्षेत्र में आगे नहीं बढ़ाया है, जबकि लगातार व्यक्तिगत खिलाड़ियों और कोचों को संसाधनों, ज्ञान और अपने समय के योगदान के माध्यम से अपने लक्ष्य तक पहुंचने में मदद की है। इस वर्ष संयुक्त राज्य अमेरिका में एरिज़ोना से शामिल होने वाले निवासी और कोचिंग और शासन दोनों भूमिकाओं में न्यूजीलैंड में बेसबॉल के लिए अपना सब कुछ दिया है। उन्होंने अपनी प्यारी हॉविक-पाकुरंगा टीम को चार न्यूजीलैंड चैंपियनशिप के लिए प्रशिक्षित किया है, इस देश के कई शीर्ष खिलाड़ियों को बचपन से ही पेशेवर और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर न्यूजीलैंड डायमंडब्लैक के लिए खेलने के लिए कोचिंग दी है। उन्हें कई वर्षों तक बेसबॉल न्यूज़ीलैंड के निदेशक मंडल में एक प्रभावशाली भूमिका निभाने के लिए भी समय मिला है, अपने आप में एक उपलब्धि ने स्काई टेलीविज़न के मुख्य कार्यकारी के रूप में अपनी हाई प्रोफाइल नौकरी दी, जिससे बेसबॉल न्यूजीलैंड को न केवल विश्व बेसबॉल क्लासिक प्राप्त करने में मदद मिली। हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर खेल, लेकिन प्रमुख ओशिनिया टूर्नामेंट भी और इस साल टेलीविजन पर राष्ट्रीय U13 रिपकेन चैंपियनशिप में प्ले ऑफ और फाइनल गेम का लाइव प्रसारण।

ग्लेन कैंपबेल (2018)

हॉल ऑफ फेम शिलालेख

संभावित संभावना का वर्णन करने का प्रयास करते समय बेसबॉल स्काउट्स के पास एक वाक्यांश होता है। वे "एक 5 टूल प्लेयर" शब्द का उपयोग करते हैं। इससे उनका मतलब एक ऐसे खिलाड़ी से है जो औसत के लिए हिट कर सकता है, शक्ति के लिए, जो तेज दौड़ सकता है, अच्छी फील्डिंग कर सकता है और जिसके पास एक मजबूत थ्रोइंग आर्म है।
न्यूज़ीलैंड बेसबॉल हॉल ऑफ़ फ़ेम के लिए उम्मीदवारों की तलाश में हम 5 टूल प्लेयर्स की भी तलाश कर रहे हैं- ऐसे व्यक्ति जिन्होंने कोचिंग दी है, जिन्होंने खेल का संचालन किया है, अंपायर किया है, लंबी अवधि में अपना समय दिया है और जिन्होंने हमारी वित्तीय सहायता दी है महान खेल।
न्यूजीलैंड बेसबॉल हॉल ऑफ फ़ेम में इस वर्ष का शामिल होना निश्चित रूप से 5 टूल प्लेयर के रूप में योग्य है।
वह और उसके दो लड़के 1994 में क्रिकेट से बेसबॉल में परिवर्तित हो गए, और यह तब है जब ग्लेन कैंपबेल हॉविक बेसबॉल के साथ शामिल हो गए और इसके प्रारंभिक वर्षों के दौरान अध्यक्ष के रूप में कार्य किया। 1999 में उन्होंने अपने खेल को आगे बढ़ाया और 4 साल की महत्वपूर्ण अवधि के दौरान बेसबॉल न्यूजीलैंड के अध्यक्ष के रूप में भी काम किया। और अध्यक्षता के अपने ट्राइफेक्टा को पूरा करने के लिए, उन्होंने ऑकलैंड बेसबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष के रूप में कार्य किया।
वह अंडर 13 और अंडर 16 दोनों टीमों के लिए एक मुख्य कोच रहे हैं, जिन्होंने विदेशों में शुरुआती सफलता पाई, और कई वर्षों तक उन्होंने खेल के सभी स्तरों पर अंपायर बेसबॉल खेलों के लिए अपने सप्ताहांत को अथक रूप से छोड़ दिया।
इन प्रयासों के बावजूद, शायद न्यूजीलैंड में बेसबॉल के खेल में उनका सबसे बड़ा योगदान उनके दो बेटों, आरोन और स्कॉट कैंपबेल, दो प्रमुख स्टैंडआउट हैं जो इस कार्यक्रम ने कभी बनाए हैं।
क्या मैं आपको इस वर्ष न्यूजीलैंड बेसबॉल हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल करने वाले व्यक्ति को प्रस्तुत कर सकता हूँ…ग्लेन कैंपबेल।